Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
सब

एडम ली ब्राउन ओटीटी प्लेटफॉर्म और क्रिप्टो एसटीटी के साथ इंडियन मार्केट में कर रहे हैं धमाकेदार एंट्री।

स्कॉटिश बिजनेसमैन और अंत्रप्रेनोर  एडम  ली ब्राउन जो कि एक बहुत बड़े इन्वेस्टर और विजनरी के तौर पर जाने जाते हैं, इंडियन मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं और वह भी दो सबसे बड़ी फूड चैन के साथ जो है एंटरटेनमेंट और क्रिप्टो।

 

एडम ली ब्राउन भारत में अपने बिजनेस एक्सपेंशन प्लान को एक बहुत बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म, सिनेमा जंक्शन के साथ शुरू करना चाहते हैं। सिनेमा जंक्शन एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म होगा जहां ब्राउन अपनी ऑडियंस को कंप्लीट हॉलीवुड कांटेक्ट के साथ एंटरटेन करेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर दर्शक हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर सीरीज, साई फाई, रोमांस, थ्रिलर और बहुत कुछ अच्छा कांटेक्ट देख सकेंगे।

 

विदेशी कंटेंट के साथ साथ ब्राउन लोकल कंटेंट पर भी काम करना चाहते है और काफी नई कहानियों पर काम भी कर रहे है। मनोरंजन के अलावा ब्राउन लोगों को क्रिप्टो इन्वेस्टमेंट और ट्रेडिंग के जरिए पैसे कमाने का जरिया भी देना चाहते हैं।

 

ब्राउन का कहना है कि, “इंडिया की इकोनॉमी यानी की अर्थ व्यवस्था बहोत ही वाइब्रेंट है। यहां लोग हर तरह के बिजनेस, वेंचर्स और  एवेन्यूज का खुले दिल से स्वागत करते है। मौजूदा परिस्थितियों से संतुष्ट ना हो कर कुछ  ज्यादा पाने की इच्छा इन्हे हमेशा जिंदगी में आगे बढ़ाती है। इसीलिए मैं  इस सुंदर, प्रगतिशील और  समृद्ध डेमोक्रेसी में मैं नई शुरुआत कर अपने बिजनेस को नए आयाम तक पहुंचाना चाहता हूं। सिनेमा जंक्शन मेरी एक विनम्र कोशिश है ओवरसीज कांटेक्ट को इंडियन ऑडियंस तक और मार्केट तक पहुंचाने की।”

 

एडम एक ब्रांड न्यू क्रिप्टो कॉइन STT के साथ हाथ मिला कर इंडिया में अपने पैर जमाने जा रहे है।

Related posts

62 लाख के लागत से बने स्वामी रंगनाथ मॉडल पंडाल में पूजन अर्चन शुरू ,सुरक्षा व्यवस्था का है पुख्ता इंतजाम

Desk
7 months ago

तमिलनाडु में ‘ब्लू व्हेल’ ने लील ली विग्नेश की ज़िन्दगी

Namita
7 years ago

भारत आईं स्विट्जरलैंड की राष्ट्रपति डोरिस लिउथर्ड

Namita
7 years ago
Exit mobile version